उघैती : गंदे पानी घुसकर स्कूल जाते हैं बच्चे, जिम्मेदार बेखबर

0
316
Village Dharmpur

सरकार भले ही विकास के बडे बडे दावे करती है लेकिन उघैती का समीपतवर्ती गांव धर्मपुर इन विकास के दावों की पोल खोल रहा है। यहंा ग्रामीणों के साथ साथ स्कूल जाने वाले बच्चों को भी गंदे पानी में पांव रखकर स्कूल जाना पडता है।
मामला उघैती धाना क्षेत्र का गांव धर्मपुर है इस गांव के रास्ते बेहद खराब हैं यहां लगता ही नहीं कि विकास जैसी कोई चीज यहां आई है। गांव के अधिकांश रास्ते खराब हैं लेकिन शिक्षा के मंदिर जाने वाला रास्ता सबसे ज्यादा खराब है।

READ MORE ===1968 में किया साईकिल का गबन, अब 92 साल की उम्र में गिरफ्तार

इस रास्ते से होकर छोटे छोटे बच्चे स्कूल जाते हैं लेकिन रास्ते में सदैव ही पानी भरा रहता है। पानी बरसात का नहीं है यह पानी है नालियों का जिस कारण से बच्चों को निकलने में भारी समस्या से जूझना पडता है। इन बच्चों को स्कूल जाने के लिए पानी में घुसना पडता है। पानी में घुस कर निकलते समय कई छोटे बच्चे फिसल कर गिर भी जाते हैं। लेकिन इस रास्ते की समस्या को सुलझाने वाला कोई नहीं है। लोगों का कहना है िकवह कई बार जिम्मेदार लोगों से शिकायत कर चुके हैं लेकिन कोई कारवाई नहीं हुई। ग्रामीणों ने मुख्य विकास अधिकारी से शीघ्र ही इस रास्ते को सुधारने की मांग की है। कई ग्रामीणों का कहना है कि अगर रास्ता जल्दी नहीं सुधरा तब वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दरबार में जाकर शिकायत करेंगे।

READ MORE ===नेता बनना चाहते थे लेकिन बन गए चीफ जस्टिस आफ इंडिया

(Visited 223 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here