पिता को खेत पर चाय देने जा रही युवती के साथ बलात्कार का प्रयास

0
330

अपने खेत पर धान की रोपाई कर रहे पिता को घर से चाय देने जा रही युवती के साथ चार लोगों ने बलात्कार का प्रयास किया। असफल रहने पर जान से मारने की धमकी देकर चारों फरार हो गए पिता ने चारों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।
मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना इस्लामनगर के एक गांव का है। शनिवार एक युवती अपने पिता को खेत पर चाय देने जा रही थी। पिता उस समय अपने खेत पर धान की रोपाई कर रहा था। युवती जब खेत पर चाय देने जा रही थी तब अचानक ही रास्ते में चार लोग मिल गए। जिन्होंने युवती को गंदी नीयत से पकड लिया व खींचकर दूसरे खेत मेें ले जाने लगे व बलात्कार का प्रयास किया। इस पर युवती जोर जोर से चीखने चिल्लाने लगी। चीख पुकार पर आस पास के खेत वालों ने आवाज दी। जिससे चारों ही लोगों ने युवती को छोड दिया। इसके साथ ही इन लोगों ने युवती को धमकी दी कि किसी को बताया या कही शिकायत की तब तुझे जान से मार दिया जाएगा।

Read More ===होमगार्ड ने किया नाबालिग से बलात्कार, गिरफ्तार

इसके बाद युवती रोती हुई अपने पिता के पास पहुंची व पूरी घटन सुनाई। इसके बाद परेशान हाल पिता युवती को लेकर थाना इस्लामनगर पहुंचा जहां पहुंचकर उसने रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। पुलिस का कहना है कि पहले मामले की जांच की जाएगी उसके बाद मामले में रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। यहां महत्वपूर्ण बात यह है कि हाल ही में पूरे जिले में महिलाओं के प्रति अपराधों में बहुत तेजी से बढोत्तरी हुई है।

Read More ===खुशखबरी: निशुल्क सरकारी राशन पांच माह और बढा

(Visited 338 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here