रिश्वत की रकम ना वसूलने पर अधिकारियों ने लाइनमेन को पीटा

0
256

मामला बिजली विभाग का होने के साथ साथ बेहद ही गंभीर है कि अधिकारियों के कहने पर जब लाइनमेन ने रिश्वत की रकम नहीं वसूली तब अधिकारियों ने लाइनमेन को अन्य साथियों के साथ बुरी तरह से मारा पीटा व अश्लील गालियां भी दीं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। पीडित लाइनमेन ने थाना वजीरगंज में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है।
लाइनमेन विजेन्द्र पाल ंिसह ने दी तहरीर के अनुसार घटना बीती 25 मई 2022 की है कि बिल्सी उपखंड अधिकारी(एसडीओ) बिजली कुशमेंद्र गंगवार व जेई नागरजूना ओमकार सिंह ने बिजली चोरी की रूटीन चेकिंग के लिए चलने को कहा तब लाइनमेन विजेन्द्र व अन्य साथी अधिकारियों के साथ गए। ग्राम सतेती पट्टी गजा में विषेश कुमार सिंह, व हैवतपुर में गुलदीप बिजली चोरी करते हुए पकडे गए। इसके बाद अंत में थाना बजीरगंज क्षेत्र में पडने वाले गांव वघौली पहुंचे जहां पर दीपक पुत्र भीकम सिंह को बिजली चोरी करते हुए पकडा था। इसके बाद गांव से आकर अधिकारियों ने लाइनमेन विजेंद्र से दीपक से सेटिंग कर 15000 रू रिश्वत वसूलने को कहा व साथ ही बजीरगंज विद्युत उपकेंद्र पहुंचो।

Read More ====घर में घुसकर तमंचे के बल पर बलात्कार, पुलिस ने दर्ज नही की रिपोर्ट

इसके बाद विजेंद्र दीपक के साथ बजीरगंज पहुंचे वहां पहुंचकर विजेद्र ने बताया कि रिश्वत में 5000रू ही दे पा रहा है उसकी स्थिति और अधिक रकम दे पाने की नहीं है। इस पर अधिकारीगण बौखला गए बोले हमें 15000 से कम नहीं चाहिए वरना हम इसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा देंगे। इस पर विजेन्द्र ने कहा कि साहब गरीब आदमी है जो दे रहा है उसे रखलो इस पर एसडीओ व जेई ने विजेंद्र को धक्का देकर कमरे से बाहर निकलने को कहा व अश्लील गालियां देते हुए अपने ड्राईवर मनोज दुबे व टीजी 2 विक्रम यादव से कहा कि मारो साले को इसके बाद सभी ने विजेद्र यादव को लात घूंसों से मारने पीटने के साथ ही पैर पकडकर काफी दूर तक खचेडा जिससे उसके चोटें भी आ गईं। विजेंद्र यादव ने वजीरगंज पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है। इसी समय घटना की वीडियो भी किसी ने बना ली जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Read More ====भाजपा कार्यकर्ताओं का थाने में प्रवेश वर्जित, अखिलेश यादव का ट्वीट

(Visited 334 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here