थाना बजीरगंज: पुत्री ने की लवमेरिज, नाराज पिता ने फांसी लगाई

0
291
बदायूं में प्रेमी को पीटा

आजकल बच्चों पर लवमेरिज का इतना भूत चढा हुआ है कि उन्हें किसी की भावनाओं से कोई मतलब नहीं है। ऐसा ही इस ताजा मामले में हुआ है पुत्री ने अपनी मर्जी से पिता की इच्छा के विरूद्ध शादी की इस बात से नाराज पिता ने फांसी लगाकर जान देदी।
मामला जनपद बदायूं के थाना वजीरगंज के गांव धर्मपरु का है इस गांव के रहने वाले कल्लू पुत्र जानकी प्रसाद की लडकी ने कल्लू की इच्छा से इतर जाकर अपनी मन मर्जी से बल्लिया के लडके से प्रेम विवाह करने की इच्छा जताई तब कल्लू ने इस शादी का पुरजोर विरोध किया लेकिन दैनिक भास्कर अखबार की खबर पर विश्वास करें तो बेटी ने कल्लू की बात मानने से मना कर दिया। इस बात से कल्लू छुब्द था।

Read More ====बदायूं: यूपी 112 के सिपाहियों का रिश्वत लेते वीडियो वायरल

लेकिन बेटी की इच्छा के अनुरूप उसकी शादी बीती 25 मई को हुई। बारात आने के बाद सब कुछ सही चल रहा था लेकिन कल्लू का मन शांत नहीं था इसलिए सब लोग कल्लू पर ध्यान दे रहे थे। सुबह के समय जब घर में दूल्हा दुल्हन के फेरे पड रहे थे। उसी समय मौका पाकर कल्लू अपने घर से शौच का बहाना बनाकर चला गया और उसने अपने खेत पर जाकर फांसी लगा ली। खेत पर जब शौच को गए लोगों ने कल्लू की लाश को देखा तब लोगों ने खेत पर फांसी लगाने की जानकारी कल्लू के घर वालों को दी। सभी खुशियां मातम में बदल गईं जहां मंगल गीत गाए जा रहे थे वहां रोना पीटना शुरू हो गया। जैसे ही इस घटना की जानकारी बरातियों को मिली मौका पाकर सबके सब चुपचाप खिसक गए। इस घटना की गांव समेत पूरे इलाके में बेहद चर्चा है। पूरे परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।

Read More ====बिसौली: दरोगा व सिपाही ने होमगार्ड को पीटा, शिकायत

(Visited 497 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here