बिसौलीः आनर किलिंग में चाचा ने भतीजी के आशिक को मौत के घाट उतारा

0
386

कानून जितना भी प्रभावी हो लेकिन आनर किलिंग के मामले लगातार सामने आते जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक चाचा ने अपनी भतीजी के प्रेमी की हत्या कर लाश कुंऐ में फेंक दी।
मामला यूपी के बदायूं जनपद के थाना बिसौली के गांव कोट एवं बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव नगरिया का है। यहंा कोट निवासी युवक दिनेश कुमार नगरिया की एक युवती से प्यार करता था। प्यार मेें दोनों एक दूसरे से विवाह करना चाहते थे। लेकिन युवती के घरवाले प्यार में बाधा बन गए। युवती का विवाह कहीं अन्य जगह तय कर दी। इससे युवती परेशान हो गई युवती का बीती 12 मई को विवाह होना निश्चित हो गया। युवती ने बीती 10 मई को दिनेश को फोन किया व उसे अपने घर बुलाया। लडका युवती के घर नगरिया थाना बिल्सी पहुंच गया। उसके बाद युवती के साथ परिवार वालों ने लडके को देख लिया। युवती के चाचा ने दिनेश को पकड लिया व उसकी हत्या कर दी।

Read More ======योगी जी बदायूं के जिला अस्पताल में सिटी मजिस्ट्रेट की बेटी तक को नहीं मिला इलाज, डीएम से की शिकायत

हत्या कर शव थाना मुजरिया के गांव नरसेना पालपुर के एक कुंए में फेंक दिया। इधर जैसे ही लडकी को इसकी जानकारी मिली तब लडकी ने दिनेश के घर पर लगातार कई फोन लगाए लेकिन फोन नहीं उठा। इधर जब दिनेश का फोन नहीं लगा तब दिनेश का पिता रवेंद्र रिपोर्ट दर्ज कराने थाना बिसौली गया पुलिस ने उसकी रिपोर्ट लिखने के बजाए मामले को गुमशुदगी में दर्ज कर लिया। जबकि रवेन्द्र ने पुलिस को मोबाइल नंबर भी दिया था। एवं युवती का पूरा पता भी दिया था। जब मामले को अमर भास्कर डाट काम ने प्रमुखता से प्रकाशित किया तब पुलिस ने मामले में अपहरण का मुकदमा 18 मई को दर्ज किया। इसी बीच पुलिस ने युवती के चाचा रामबाबू को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की तब उसने बताया कि उसने हत्या कर लाश नरसेना पालपुर थाना मुजरिया के एक कुंए में डाल दी है। इसके बाद शुक्रवार को पुलिस ने रामबाबू को ले जाकर नरसेना पालपुर के कुंए से लाश बरामद कर ली। लाश पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेजी गई है।

Read More =====बिसौली: मुख्यमंत्री के आदेश के बावजूद भी बीच सडक पर भरी जा रही हैं सवारियां

(Visited 1,032 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here