सहसवान: अश्लील वीडियो मामले में छात्रा ने किया आत्मदाह का प्रयास

0
387
महिला पंचायत सहायक को अश्लील मैसेज

छात्रा के फोन पर अश्लील वीडियो से नाराज एक छात्रा ने आत्मदाह का प्रयास किया इसके बाद पुलिस ने धारा 151 सीआरपीसी के अंतर्गत चालान किया।
यूपी के जनपद बदायूं के सहसवान थाना क्षेत्र के एक गांव की एक युवती सीओ सहसवान के पास एक शिकायत लेकर पहुंची उसने सीओ सहसवान सीपी सिंह को बताया कि एक लडका उसके मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेजता हैं। इसके बाद सीओ ने उस लडके को भी फोन कर बुला लिया। अब जब लडकी ने शिकायत की तब लडके ने बताया कि देखिए लडकी एक वीडियो स्वयं भेजा था इसके बाद युवती ने युवक से रिप्लाई करने को कहा था। इसके बाद जब उन्होंने पूरा मामला देखा तब उन्होंने युवती को डांट लगाते हुए कहा कि तुम अश्लील वीडियो भेज रही हो और शिकायत कर रही हो। सीओ की डांट से लडकी नाराज हो गई। लडकी सीओ कार्यालय से बाहर निकल आई।

Read More ——–थाना फैजगंज बेहटा: पत्नी के प्रेमियों ने किया पति की हत्या का प्रयास

इसके कुछ देर बाद लडकी पेट्रोल लेकर सीओ कार्यालय पहुंची और उसने सीओ कार्यालय के सामने ही पेट्रोल छिडक कर आग लगाने का प्रयास किया। सीओ के स्टाफ ने मौके पर पहुंच कर युवती को पकड लिया। इसके बाद लडकी से माचिस व पेट्रोल छीन ली। इसके बाद सीओ कार्यालय से घटना की सूचना सहसवान कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस युवती व युवक दोनों को पकड कर ले आई। इसके बाद पुलिस ने युवक व युवती दोनों का धारा 151 सीआरपीसी के अंतर्गत चालान कर दिया। इस पूरे प्रकरण के अंतर्गत चर्चाओं का माहौल गर्म रहा। लोग तरह तरह की बातें कर रहे थे। प्रकरण फिर से तेजी पकड सकता है।

Read More ———तमंचा के साथ सोशल मीडिया पर एक और फोटो वायरल

(Visited 573 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here