थाना बिसौली: प्रेमी की प्रेमिका को मंडप से अपहरण की धमकी, तहरीर

0
309
गुन्नौर में शादी को तैयार दूल्हा

एक प्रेमी ने प्रेमिका को मंडप से अपहरण की धमकी दी है जिससे परेशान होकर प्रेमिका ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर सुरक्षा व कारवाई की मांग की है।
मामला यूपी के जनपद बदायूं की बिसौली कोतवाली के ही एक समीपवर्ती गांव का है। युवती का पडोस के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जो बाद में टूट गया लेकिन प्रेमी मानने को राजी नहीं है। शादी पर अडा हुआ है उसने धमकी दी है कि अगर किसी और से शादी की तो मंडप से ही अपहरण कर ले जाएगा। उसके फोटो भी वायरल कर देगा। इससे परेशान युवती ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कारवाई की मांग की है। लडकी का कहना है कि पहले उसका व लडके का एक साल पहले प्रेम संबंध था लेकिन अ बवह संबंध टूट चुका है अब हमारे बीच कुछ भी नहीं है लेकिन लडका मानने को राजी ही नहीं हैं। लडके का कहना है िकवह उसी से शादी करेगा।

Read More ——– थाना बिसौली: मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी, रिपोर्ट दर्ज

इधर लडकी की कहीं दूसरी जगह से शादी तय हो चुकी हैं। हाल ही में एक दो दिन में विवाह भी होना है। लडकी को हल्दी लगाई जा चुकी है लेकिन प्रेमी की धमकी से युवती बेहद घबराई हुई है। इस कारण से वह सोमवार को परिजनों के साथ कोतवाली पुलिस के पासं पहुंची। युवती कितनी भयभीत होगी कि वह जिस समय थाने पहुंची उस समय हल्दी लगी हुई थी साथ ही युवती के हाथ में कंगन भी बंधा हुआ था। पूरा मामला सुनने के बाद कोतवाल ऋषिपाल सिंह ने युवती को सुरक्षा का पूरा भरोसा दिया है।

Read More ——–थाना फैजगंज बेहटा: अमर भास्कर डाट काम की खबर का असर, पीडित परिवार का अपहरण का मुकदमा दर्ज

बिसौली: खेत से चारा लेकर जा रहे युवक को ट्रैक्टर ट्राली ने कुचला

(Visited 384 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here