सहसवान: ग्रामीणों ने बिजली कर्मचारियों को पीटा, मुकदमा दर्ज

0
333
Sahaswan News

यूपी के बदायूं जनपद की सहसवान कोतवाली क्षेत्र में अत्यधिक बिजली कटौती से नाराज ग्रामीणों ने बिजली कर्मचारियों को जमकर पीटा। पीडितों की तहरीर पर कोतवाली सहसवान में एफआईआर दर्ज की गई है।
कोतवाली सहसवान में दर्ज एफआईआर के अनुसार सहसवान कस्बे के निवासी फुरकान हुसैन व नफीस अहमद बिजली विभाग में कर्मचारी हैं। वह रविवार को वे दोनों हरना तकिया गांव में हाईटेंशन लाइन में आई खराबी की जांच कर रहे थे। इसी समय उन दोनों के साथ वहां पहुंचे ग्रामीणों ने मारपीट की।
पीडित बिजली कर्मचारियों ने बताया कि जिस समय वह हरना तकिया गांव में बिजली की हाईटेंशन लाइन ठीक कर रहे थे उसी समय चंद्रपाल ंिसह, जोगिंद्र सिंह, रामचंद्र, और मुजीब हुसैन मौके पर पहुंच गए। इन लोगों ने दोनों कर्मचारियों पर बिजली कटौती का आरोप लगाते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया।

Read More ——-बिसौली: दबंग ने गुलाबबाग में पिलर बनाकर आमरास्ता बंद किया

बडी मुश्किल से जैसे तैसे जान बचाकर दोनों भाग कर आए। इसके बाद उनकी तहरीर पर सहसवान कोतवाली पुलिस ने सरकारी काम में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कर लिया। अब पुलिस ने इन आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिश दे रही है। प्रदेश में हो रही अत्यंत बिजली कटौती के कारण पूरे जिले में पांच जगहों पर बिजली कर्मचारियों के साथ मारपीट की घटना हो चुकी है। हांलांकि अब बिजली संकड टलने के कगार पर है। इसी तरह से बिजली कटौती के मामले में ही बिसौली विधानसभा के विधायक आशुतोष मौर्य ने बिसौली बिजली उपकेंद्र प्रभारी अभिषेक मिश्रा से मारपीट की थी। जिसमें उनके खिलाफ भी सरकारी कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Read More ——-बिसौली: सपा विधायक पर दर्ज मुकदमे की विवेचना शुरू, मौके का नक्शा बनाया

(Visited 290 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here