बिसौली एसडीएम ज्योति शर्मा के आदेश पर निजामुद्दीनपुर शाह में चला बुलडोजर

0
420
Buldojer Nijamuddinpur shah

बदायूं जनपद की बिसौली तहसील में एक बार फिर बुलडोजर ने अतिक्रमण को जमींदोज किया है। विद्यालय की जमीन पर दबंगों द्वारा किया गया अवैध निर्माण हटा कर कब्जा हटा दिया है जिससे आस पास के गांवों के भी अवैध कब्जे धारकों में हडकंप मच गया है।
यहां बता दें कि तहसील बिसौली के गांव निजामुद्दीन पुर शाह के एक पब्लिक स्कूल के संचालक जमुनाप्रसाद शर्मा ने जिलाधिकारी बदायूं को शिकायत भेजकर बताया था कि गांव की सरकारी विद्यालय की जमीन पर दबंगों द्वारा कब्जा किया जा रहा है। जानकारी पर शिकायत सही पाई गई। इसके बाद गुरूवार को एसडीएम ज्योति शर्मा के आदेश पर तहसीलदार अशोक कुमार सैनी, कानूनगो व लेखपाल के साथ बुलडोजर व पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंचे। जहां सबसे पहले सरकारी जमीन को चिन्हित किया। चिन्हित स्थान पर एक दबंग का अवैध निर्माण चल रहा था।

Read More ——-नगर निगम, नगर पालिका व नगर पंचायत चुनाव सरगर्मी शुरू

तहसीलदार के आदेश पर बुलडोजर ने अपना काम करना शुरू कर दिया। इसके बाद सरकार जमीन पर हुआ पूरा निर्माण देखते ही देखते जमीन में मिला दिया। यह देखते ही कई अन्य अवैध कब्जा धारकों में हडकंप मचा हुआ है।
इस बारे में बिसौली एसडीएम ज्योति शर्मा का कहना है कि कुछ दबंग लोग सरकारी स्कूल की जमीन पर अवैध कब्जा करने कही शिकायत थी जिसे नियमानुसार कब्जा मुक्त कराया है। इसके साथ ही उन्होंने सभी अवैध कब्जा धारकों को चेतावनी दी कि जो भी सरकारी जमीन किसी भी प्रकार से दबंगों के कब्जे में हैं वह तत्काल प्रभाव से खाली कर दें अन्यथा उनके खिलाफ भी कडा एक्शन लिया जाएगा, जो भी कर्मचारी इस कार्य में किसी प्रकार से लापरवाही करेगा उसके खिलाफ भी कडा ऐक्शन होगा। इस अवसर पर तहसीलदार अशोक कुमार सैनी, कोतवाली बिसौली एसएसआई राजकुमार शर्मा, लेखपाल रामौतार सिंह आदि मौजूद रहे।

Read More ——-बिसौली: अपात्र राशन कार्ड धारकों से होगी राशन की वसूली

(Visited 904 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here