मुलायम सिंह यादव के समधी का गिरफ्तारी वारंट

0
218
Ramprakash Yadav

सपा सरंक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव Mulayam Singh Yadavके समधी का एक पुराने मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। इस मामले में 15 अभियुक्त हैं जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज है।
शिकोहाबाद के पूर्व चेयरमेन व पूर्व विधायक व भाजपा नेता हरिओम यादव के भाई रामप्रकाश यादव उर्फ नेहरू के खिलाफ फिरोजाबाद की अदालत ने वारंट जारी किया गया है। अदालत ने पुलिस को निर्देश दिया है कि सभी अमियुक्तों को 25 अप्रेल तक गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जाए। इस वारंट की तामीली के लिए पुलिस ने कोई प्रयास भी शुरू कर दिए हैं।

Read More ———जहांगीरपुरी: बुलडोजर ने जामा मस्जिद का गेट तोडा,सुप्रीम कोर्ट ने रोका

यहां बता दें कि थाना लाइनपार के गांव नगला विष्णु निवासी बीरेंद्र पुत्र किशन स्वरूप ने शिकोहाबाद के पूर्व चेयरमेन समेत 15 लोगों के खिलाफ धोखाधडी का मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद सभी आरोपियों ने हाईकोर्ट इलाहाबाद से स्टे आदेश प्राप्त कर लिया था। अब नए आदेश के अंतर्गत सभी आदेशों को छह माह से अधिक स्टे मान्य नहीं रहेंगे। इसके बाद स्टे की अवधि समाप्त हो गई है। इस स्टे की अवधि के समाप्त होने के बाद मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने सभी आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए हैं। रामप्रकाश यादव उन्हीं हरिओम यादव के भाई हैं जो हाल ही में सम्पन्न विधानसभा चुनाव से पहले ही सपा छोडकर भाजपा में शामिल हो गए हैं।

Read More ———बिसौली: पत्रकार हिमांशु उपाध्याय से अभद्रता करने वाले नायब तहसीलदार का ट्रांसफर

बिसौली: राज्यमंत्री बनकर डीएम को फोन करने वाले शातिर एसडीएम व कोतवाल को भी कर चुके हैं फोन

(Visited 249 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here