पुजारी के लडके ने मंदिर में लडकी को दिया प्रेमपत्र, परिजनों ने पुजारी को पीटा, भगवान की मूर्तियां तोडीं

0
322

मंदिर में पूजा करने आई युवती को पुजारी के ही लडके ने एक प्रेमपत्र दे दिया। इससे युवती बहुत नाराज हो गई उसने मौके पर ही पुजारी के लडके को भला बुरा कहने के साथ ही अपने घर जाकर यह बात बता दी। परिजनों ने पुजारी की पिटाई के साथ ही मंदिर में भी तोड फोड कर दी।
यहां बता दें कि मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं जनपद के थाना अलापुर Alapur क्षेत्र के उपरैला गांव का है, यहां के जारवीर मंदिर में एक युवती सुबह सुबह जल चढाने के लिए मंदिर आई थी। इसी समय वहां मौजूद पुजारी के लडके ने युवती को प्रेमपत्र दे दिया। इससे युवती वहीं लडके से नाराज हो गई साथ ही उसने इस बात की शिकायत अपने घर जाकर परिवार वालों से कर दी। इसी बात पर घरवाले बुरी तरह से बौखला गए। बौखलाए घर वालों ने मंदिर आकर पुजारी की बेरहमी से पिटाई करनी शुरू कर दी। पुजारी चीखता चिल्लाता रहा लेकिन आरोपी पुजारी को बेरहमी से पीटते रहे। उनका खौफ इतना था कि पुजारी को उस समय कोई बचाने भी नहीं आया था। परिजनों पर इतना गुस्सा सवार था कि उन्होंने मंदिर में भी तोडफोड कर दी। मंदिर की गई मूर्तियां छतिग्रस्त हो गई हैं।

Read More —–तिरंगे से साईकिल साफ कर रहा था रफीक, वीडियो वायरल, गिरफ्तार

पुजारी ने बताया कि जब वह मंदिर में पूजा करने गया था उसी समय कुछ लोगों ने उसे घेर कर उस पर हमला कर दिया। उसे लाठी डण्डों व सरियों से पीटा गया। मंदिर की मूर्तियां भी तोडी गई हैं।
दूसरी ओर युवती की मां ने बताया कि उनकी बेटी जब भी मंदिर जाती थी तभी यह पुजारी का लडका उसके साथ छेडछाड करता था। कई बार इस लडके ने हमारी बेटी को स्कूल जाते समय भी छेडा है। इस बार तो उसने मेरी बेटी को प्रेम पत्र ही दे दिया। इस लडके की यह हरकत इस बार सहन नहीं हो पाई है। दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दे दी है। पुलिस का कहना है कि नियमानुसार कारवाई की जाएगी।

Read More ——दहेज आरोपी पति को पत्नी ने चप्पलों से धुना

नशेडी ने सिपाही को सडक पर दौडा दौडा कर पीटा वीडियो वायरल

(Visited 340 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here