पत्नी ढूंढने के पुलिस ने ले लिए 1500 रूपए फिर भी नहीं मिली

0
383
मामूली विवाद में

पत्नी को कोई भगा ले गया। जब पत्नी नहीं मिली तब परेशान हाल युवक थाना गया जहां पुलिस के सिपाहियों ने उससे 1500 रूपए पत्नी को ढूंढने के नाम पर ले लिए लेकिन कोई कारवाई नहीं की। पीडित ने सीओ बिल्सी को प्रार्थना पत्र देकर कारवाई की मांग की है।
यहंा बता दें कि यूपी के जनपद बदायूं  Badaunकी बिल्सी Bilsi कोतवाली के गांव बढनौमी निवासी नेमचंद्र की पत्नी पडोसी गांव दिधौनी निवासी रिंकू पुत्र पोसाकी के साथ चली गई। नेमचंद्र का आरोप है कि रिंकू उसकी पत्नी को भगा कर ले गया है। पत्नी के साथ उसके दो बच्चे व नकदी भी चली गई। इसके बाद नेमचंद्र बिल्सी कोतवाली गया जहां उसने पत्नी को ढूंढने व रिंकू के खिलाफ कारवाई को प्रार्थना पत्र दिया। इसके बाद थाना बिल्सी के दो सिपाहियों ने पत्नी ढूंढने के नाम पर नेमचंद्र से 1500 रू ले लिए। नेमचंद्र का आरोप है कि दोनों सिपाहियों ने कोई कारवाई नहीं की।

Read More ——पत्रकार हिमांशु उपाध्याय से अभद्रता मामले में पत्रकारों ने नायब तहसीलदार के खिलाफ एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

जब पीडित ने इन दोनों से पत्नी को लाने की बात कही तब दोनों ने गंदी गंदी गालियां देकर भगा दिया व कहा कि ज्यादा बवाल करेगा तो चार पटे पडें तो तेरी पूरी अकल ठीक हो जाएगी। इसके बाद सोमवार को पीडित नेमचंद्र ने सीओ बिल्सी के कार्यालय में उपस्थित होकर एक प्रार्थना पत्र दिया है जिसमें नेमचंद्र ने अपनी पत्नी वापस दिलाने व दोनों आरोपी सिपाहियों के खिलाफ कारवाई की मांग की है।

Read More —–पुजारी के लडके ने मंदिर में लडकी को दिया प्रेमपत्र, परिजनों ने पुजारी को पीटा, भगवान की मूर्तियां तोडीं

(Visited 387 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here