आलिया भट्ट(Alia bhatt) : हमारी शादी पहले ही हो चुकी है

0
426
alia bhatt as Gangoobai Kathiyavadi

Gangoobai Kathiyavadi
बालीवुड के अभिनेताओं एवं अभिनेत्रियों की शादी को लेकर अक्सर सवाल उठते रहते हैं। इस समय आलिया भट्ट(Alia bhatt) एवं रणवीर कपूर की शादी को लेकर चर्चाऐं चलती रहती हैं। यही वह कारण है जब भी अभिनेत्री आलिया भट्ट का पत्रकारों से सामना होता है त बवह उनसे यह सवाल जरूर पूंछते हैं।
हालिया मामला दिल्ली का है जहां आलिया भट्ट अपनी फिल्म गंगूबाई काठिया वाडी के प्रमोशन के लिए वह गई हुई थी। भट्ट ने यहां पर मीडिया से भी बात चीत की इसी समय एक पत्रकार ने आलिया से पूंछा िकवह शादी कब कर रही हैं। इसी बात पर वह चिढ गईं। उन्होंने कहा कि हमारी शादी बहुत पहले ही हमारे दिमाग में हो चुकी है। मैं जब काफी छोटी थी उसी समय से रणबीर से प्यार करती हूं। मंै उस समय रणवीर को जानती भी नहीं थी। मैंने रणवीर को सबसे पहले टीवी पर देखा था। उसी समय मन में तय कर लिया था कि वह रणवीर से ही शादी करेंगी। लेकिन आलिया ने कहा कि हरबार एक ही सवाल पूंछा जाना अच्छा नहीं है। हमें यह बार बार पूंछा जाना अच्छा नहीं लगता है। आप लोग इस बात को छोडकर अपने व्यवसाय पर ध्यान दें। हम दोनांे के दिमाग में शादी है जब वह चाहेंगे शादी कर लेंगे।

Gangoobai Kathiyavadi
Alia Bhatt         ——Photo social media

आलिया ने कहा कि वह शादी के सवाल पर बात नहीं करना चाहती हैं। मुझे यह सवाल अच्छा नहीं लगता है। इसलिए वह शादी के सवाल पर बात नहीं करना चाहती है। हंा यह बात सही है कि एक अभिनेत्री की शादी के बारे में अक्सर जानना चाहते हे। लेकिन बार बार पूंछा जाने वाला यह सवाल हमें परेशान करता है।
यहां बता दें कि फिल्म गंगूबाई काठियावाडी 25 फरवरी को थिएटर्स पर रिलीज होना निष्चित है। इस फिल्म में गंगूबाई का किरदार आलिया भट्ट ने निभाया है जिसकी चारों ओर चर्चा है। इस फिल्म के टाईटिल को लेकर विवाद भी है। मामला सुप्रीम कोर्ट मे विचाराधीन है। संजय लीला बंसाली द्वारा निर्देशित यह फिल्म आलिया भट्ट के करियर में चार चांद भी लगा सकती हैं। आलिया को इस फिल्म से बडी उम्मीदें हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आलिया और रणबीर की मुलाकात फिल्म ब्रम्हास्त्र की शूटिंग के दौरान हुई थी और दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

(Visited 218 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here