बदायूं पुलिस चौकी के निकट बार बालाओं के ठुमके, उडे नोट

0
178

बदायूं पुलिस चौकी के निकट बार बालाओं ने पूरी रात डांस किया गया। जिस पर मौजूद लोगों ने इन बार बालाओं पर नोट भी उडाए गए। इस डांस की पूरे नगर में चर्चा है लेकिन पुलिस इस मामले से बेखबर है।
यहां बता दें कि यूपी के जनपद बदायूं के शहर में एक धनवान के यहां बच्चे का नामकरण संस्कार था। इस नामकरण संस्कार में हुए कार्यक्रम में बार बालाऐं बुलाई गईं थीं। इन बार बालाओं को लेकर डांस का कार्यक्रम किया गया। कार्यक्रम पूरी रात चला था। जबकि कार्यक्रम को लेकर पुलिस या प्रशासन से किसी प्रकार की कोई अनुमति नहीं ली गई थी। इस कार्यक्रम में देखने वालों ने बार बालाओं पर जमकर नोट भी बरसाए। नोटों को देखकर ठुमके और भी तेज लगे थे। यह कार्यक्रम सरकारी गंज पुलिस चौकी के बिल्कुल ही निकट था। सुरा व सुंदरी का यह खेल पूरी रात चला।

READ MORE ==सलमान ने श्याम बनकर नाबालिग से किया रेप, चाकू के बल पर धर्मपरिवर्तन

इस तरह का कार्यक्रम बिना अनुमति होने से पूरे नगर में चर्चा हो गई। बार बालाओं के डांस व रईसजादों द्वारा उन पर हुई नोटों की बरसात का वीडियो भी शहर भर में वायरल हो रहा है लेकिन पुलिस को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। पुलिस इस जानकारी से स्वयं को अनजान बता रही है। शराब के नशे में होने वाले ऐसे कार्यक्रमों में हर्ष फायरिंग व मारपीट जैसी घटनाऐं भी हो जाती हैं। कई बार बडी घटनाऐं भी हो चुकी हैं। लेकिन पुलिस की इस कार्यक्रम से अनभिज्ञता चिंता का विषय है। लोगों का आरोप है कि पुलिस को रात में होने वाले ऐसे कार्यक्रम की कोई जानकारी नहीं मिल पाई तो ठंड में होने वाली चोरियों को पुलिस कैसे रोक पाएगी यह तो बेहद चिंता का विषय है। कुछ लोगों का कहना है कि ऐसा नहीं है यह कार्यक्रम पुलिस की जानकारी में हुआ था। पुलिस जानबूझकर अनभिज्ञ बन रही है।

READ MORE ==बजीरगंज में संदूक में बंद मिली साधु की लाश

(Visited 392 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here