बरेली में मौसेरी बहन को बंधक बनाकर दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

0
187

बरेली में मौसेरी बहन को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। इस मामले में आरोपी ने पीडिता को अपने घर की छत पर ले जाकर रेप किया। छोटी बहन को आरोपी ने रस्सी से बांध दिया था। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
यहंा बता दें कि मामला यूपी के जनपद बरेली के थाना फरीदपुर का है। यहां के एक मोहल्ले की रहने वाली एक नाबालिग किशोरी कक्षा 12 की छात्रा है। वह मंगलवार को वह नगर में ही अपनी छोटी बहन के साथ कोचिंग पढने जा रही थी। रास्ते में रिश्ते का मौसेरा भाई मिला उसने दोनों बहनों से कहा कि मेरे मम्मी पापा मेरे लिए लडकी देखने गए हैं। तुम लोग भी मेरे साथ मंदिर पर चलो। इसके बाद वह दोनों बहनों को बहाने से अपने नरियावल स्थित अपने कमरे पर ले गया। यहंा पहुंचकर मौसेरे भाई ने दोनों बहनों को कमरे में बंद कर लिया।

READ MORE ==बदायूं में ट्रिपिल मर्डर: पूर्व ब्लाक प्रमुख की मां व पत्नी समेत हत्या

इसके बाद जब दोनों बहनों ने कमरे से बाहर जाने का प्रयास किया तब उन्होंने देखा कि कमरा बंद है। जब जाने को कहा तब आरोपी ने पीडिता व उसकी बहन के साथ मारपीट की। इसके बाद छोटी बहन के हाथ पंाच रस्सी से बांध दिए। इस आरोपी ने छोटी बहन के सामने ही पीडिता से दुष्कर्म किया। पीडिता स्वयं को बचाने के लिए बहुतेरा छटपटाती रही लेकिन आरोपी ने एक ना सुनी। इसके बाद आरोपी ने धमकी दी कि अगर दोनों बहनों में से किसी ने भी धमकी दी तो पूरे परिवार को जान से मार दिया जाएगा। पीडिता व उसकी बहन बुरी तरह से घबरा गईं। घर आने के बाद दोनों ने आप बीती अपने माता पिता को बताई तब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। इस बारे में थाना प्रभारी हरवीर सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बरेली में मौसेरी बहन को बंधक बनाकर दुष्कर्म की इस वारदात से बुरी तरह से सनसनी फैल गई है।

READ MORE ==दरोगा ने पीट पीटकर मां बेटे का सिर फोडा, सस्पेंड

(Visited 470 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here