Bareilly कमिश्नर की टेबिल पर कुत्ता, फोटो वायरल, अब डिलीट

0
369
Bareilly कमिश्नर की टेबिल

Bareilly कमिश्नर की टेबिल पर कुत्ता के साथ फोटो डालना बरेली की कमिश्नर संयुक्ता समद्दार को भारी पड गया। फोटो देखते ही ट्रोलर ने उन्हें ट्रोल कर दिया जिसके बाद उन्होंने अपने एकाउण्ट से यह फोटो हटा दिया।
यहां बता दें कि बरेली की कमिश्नर संयुक्ता समद्दार ने अपने ट्वीटर हैंडिल पर एक फोटो पोस्ट किया। इस फोटो में समद्दार कुछ काम कर रही हैं। जिसमें उनकी टेबिल पर एक कुत्ता बैठा दिखाई दे रहा है। इस फोटो को देखते ही समद्दार ट्रोलरर्स के निशाने पर आ गईं। लोगों ने तरह तरह से कमेंट करना शुरू कर दिया। कई लोगों का कहना था कि इस तरह का फोटो सोशल मीडिया पर डालना उचित नहीं है। जबकि पैट लवर्स ने इस तस्वीर का समर्थन किया। लेकिन इस फोटो पर विवाद होता देख Bareilly कमिश्नर संयुक्ता समद्दार ने अपना फोटो अपने ट्वीटर हैंडिल से हटा दिया।

READ MORE ==Cricket : सूर्य कुमार यादव ने तोडा विराट कोहली का रिकार्ड

यहां बता दें कि संयुक्ता समद्दार बदायूं की सबसे पहली जिलाधिकारी रही हैं। इस बारे में अधिकतम जानकारी के अनुसार बरेली मंडलायुक्त संयुक्ता समद्दार अपने आवास पर बने कार्यालय में काम कर ही हैं। इस समय उनका पालतू कुत्ता आ गया जो उनकी टेबिल पर बैठ गया। इस कुत्ते को देखते ही Bareilly कमिश्नर का प्यार उमड आया उन्होंने अपने किसी सबोर्डिनेट से यह तस्वीर खिंचवा ली। इस तस्वीर को उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडिल पर पोस्ट कर दिया। तस्वीर पोस्ट करते ही लोगों में बहस छिड गई। इस बहस में कई लोग समर्थन में थे तो कई विरोध में थे। इस कारण से उन्होंने अपनी वह फोटो डिलीट कर दी। मंडलायुक्त संयुक्ता समद्दार ने मीडिया को बताया कि जब वह अपने आवास पर पेंडिंग काम निपटा रही थीं उस समय उनका पालतू आकर उनकी टेबिल पर बैठ गया था। इसकी फोटो उन्होंने खिंचवाकर अपने व्यक्तिगत एकाउण्ट से साझा कर दी थी।

READ MORE ==सपा नेता आजम खां को तीन साल की सजा, जाएगी विधायकी

(Visited 1,043 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here