बदायूं: वकील को फीस देने को दो बाइकें चुराईं, गिरफ्तार

0
133
वकील को फीस देने

अपने वकील को फीस देने के लिए एक आरोपी ने दो बाइकें चुरा लीं। बेचते हुए जब वह पकडा गया। तब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस पूंछतांछ में उसने यह बात लोगों को बताई थी।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना उसहैत का है। यहां के एक गांव हरेंडी का रहने वाला कदीर पुत्र शकील कई मुकदमों का आरोपी है। जब इस पर कई मुकदमे लगे तब कदीर पुलिस की नजर में रहने लगा। इस कारण से कदीर गांव छोडकर दिल्ली चला गया। कदीर दिल्ली से ही आकर मुकदमों की तारीख करता है। इसी सिलसिले में एक तारीख पर कदीर अपने गांव आया। इस समय कदीर ने दो बाइकें चुरा लीं।

READ MORE एक्सीडेंट के मुकदमे से बचने को बच्ची की हत्या कर शव बोरवेल में फेंका

कदीर जब बाइकें बेचने की सोच रहा था। इसी समय पुलिस ने कदीर को पकड लिया। पुलिस ने जब कदीर को पकडा तब कदीर ने बताया कि उसके पास अपने वकील को फीस देने को पैसे नहीं थे। लेकिन उसे अपने वकील को फीस देनी थी। लेकिन कदीर के पास अपने वकील को देने के लिए फीस के रूपए नहीं थे।इसलिए उसने यह बाइकें चुराईं। उसने बताया कि वह इन चोरी की गई बाइकों को बेचना चाह रहा था। बाइकें बेचेने के बाद जो रकम मिलती उससे अपने वकील की फीस का भुगतान करता, और वापस दिल्ली अपने काम पर चला जाता। लेकिन ऐसा होने से पहले ही कदीर चोरी की बाईकों के साथ पकडा गया और जेल गया।

READ MORE नशे में धुत दो कांग्रेस विधायकों ने ट्रेन में महिला को छेडा, केस दर्ज

(Visited 160 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here