डा विशाल बन चांद बाबू ने युवती को फंसाया, रेप के बाद धर्मपरिवर्तन की शर्त

0
223
धर्म परिवर्तन ना करने पर

लव जिहाद का एक नया मामला सामने आया है। जिसके अंतर्गत एक मुस्लिम ने हिन्दू बनकर युवती को फंसा लिया। शादी का झांसा देकर बलात्कार किया बाद में धर्मपरिवर्तन कर निकाह करने की धमकी दे रहा है। युवती की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कारवाई की है।
यूपी के जनपद मुरादाबाद की रहने वाली युवती ने किसी का फोन लगाया वह नंबर किसी तरह से गलत लग गया। गलत नंबर चांदबाबू के फोन पर लगा। नंबर उस समय तो कट गया लेकिन चांदबाबू विशाल बनकर पीडिता को फोन करता रहा। बातचीत होने लगी यह बातचीत धीरे धीरे प्यार में बदल गई। चांदबाबू ने अपना नाम डा विशाल बताया। युवती प्रेमजाल में फंसती चली गई।

READ MORE ==महिला तस्कर गिरोह बदायूं का, लखनऊ में गिरफ्तार

इसके बाद शादी का झांसा देकर आरोपी ने कई बार युवती के साथ एक होटल में शारीरिक संबंध बनाए। शारीरिक संबंध बनाते समय आरोपी ने अश्लील वीडियो भी बना लिए। अब जब पीडिता ने आरोपी से शादी की बात की तब पहले तो वह टालता रहा बाद में उसने बताया कि तुमको धर्म परिवर्तन कर निकाह करना पडेगा। इसके बाद युवती ने कहा धर्मपरिवर्तन क्यों तब जानकारी करने पर पता लगा कि आरोपी  विशाल का असली नाम चांद बाबू है वह धर्म से मुस्लिम है। जब युवती ने धर्मपरिवर्तन से इंकार किया तब चांद बाबू ने पीडिता के बनाए हुए अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। उसने कहा कि अगर धर्म परिवर्तन करके निकाह नहीं करेगी तो तेरे अश्लील वीडियो वायरल कर दूंगा। पीडिता परेशान हो गई। यहां बता दें कि आरोपी की आयु लगभग 38 साल है जबकि पीडिता मात्र 23 साल की है। जानकारी करने पर यह भी पता लगा कि आरोपी पहले से ही शादी शुदा होने के साथ ही दो बच्चों का बाप है। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

READ MORE ==जेएनयू वाइस चांसलर बोलीं एससी एसटी हो सकते हैं भगवान शंकर

(Visited 314 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here