निकाह में शामिल होने आई महिला के साथ रिश्ते के भाई द्वारा 20 दिन तक बलात्कार

0
272
थाना बिसौली क्षेत्र के
बिसौली में दरोगा ने दी

एक महिला लगभग 1 माह पहले शादी में शामिल होने एक रिश्तेदारी में आई थी। महिला के रिश्ते के भाई ने महिला के साथ बलात्कार किया इसके बाद वह लगातार जबरन 20 दिन तक बलात्कार करता रहा।
यहंा बता दें कि यूपी के जनपद बदायूं की कोतवाली बिसौली के एक गांव में एक महिला बीती 9 मई को अपने रिश्ते के भाई की में शादी में शामिल होने आई थी। इसी बीच अचानक दूसरे रिश्ते के भाई ने उसके साथ बलात्कार कर दिया। इसके बाद महिला ने बलात्कार का विरोध किया तब युवक ने शादी का झांसा दे दिया। लेकिन घरवालों ने शादी का विरोध का किया। इसके बाद वह युवक कई लगभग 20 दिनों तक रिश्ते का भाई महिला के साथ लगातार बलात्कार करता रहा। जब भी वह शिकायत करती तब घरवाले उसे शिकायत करने को मना करते थे। इसके बाद महिला का कहना है कि घरवाले व रिश्तेदार अभी भी शिकायत को मना कर रहे हैं।

Read More ====बिसौली: मानक के विपरीत बन रहा है स्वास्थ्य उपकेंद्र, शिकायत

व युवक को घर से भगा दिया गया है। महिला पर शिकायत ना करने का लगातार दबाव बनाया जा रहा है। महिला ने पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करने को शिकायत दी है तब पुलिस ने कोई कारवाई नहीं की है। यहंा बता दें कि महिला बलात्कारी की सगी बहन की सौतन है चूंकि बहन की मृत्यु हो गई है इस कारण से महिला बहन के स्थान पर आई थी लेकिन दूल्हे के बडे भाई ने उसके साथ बलात्कार किया है। महिला का आरोप है कि रिश्तेदारों ने बलात्कारी से मिलकर उसे घर से भगा दिया है। वह कोई कारवाई नहीं होने दे रहे हैं। महिला का यह भी आरोप है उसने शिकायत कई दिन पहले दे दी है लेकिन अभी तक कोई कारवाई नहीं हुई है। बलात्कारी के घर वालों ने महिला से किसी कोरे कागज पर जबजस्ती निशानी अंगूठा भी लगा लिए हैं। महिला ने बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है। इस बारे में कोतवाल बिजेद्र सिंह ने बताया कि मामला अभी तक मेरे संज्ञान में नहीं है पीडिता के कोतवाली आने पर कानूनी कारवाई की जाएगी।

Read More ===बिसौली: रिश्वत लेते लेखपाल का वीडियो वायरल

(Visited 604 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here