थाना फैजगंज बेहटा:अपहृत लडकी बरामदगी ना होने से नाराज ग्रामीणों एमएफ हाईवे किया जाम

0
327

यूपी के जनपद बदायूं के थाना फैजगंज बेहटा पुलिस द्वारा अपहृत लड़की की बरामदगी न करने से नाराज उसके परिजनों ने सैकड़ों ग्रामीणों के साथ रविवार शाम को एमएफ हाइवे पर जाम लगा दिया। जिससे हाइवे पर दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतार लग गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने हाइवे पर बैठे लड़की के परिजनों और ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की, इसी बीच पुलिस और लड़की के पिता की तीखी नोंक-झोक होती रही बाद में थाना पुलिस ने सख्त तेवर दिखाते हुए लड़की के पिता को जबरन गाडी में डाल लिया और थाने ले गए,गांव में थाना पुलिस के विरुद्ध भारी नाराजगी है।
लगभग डेढ़ महीने पहले ग्राम परमानन्दपुर की एक लड़की का अपहरण कर लिया गया था। पिता द्वारा काफी खोजबीन की लेकिन काफी खोजबीन करने के बाद भी लड़की का सुराग नहीं लगा, तो लड़की के परिजनों ने थाना फैजगंज बेहटा में लिखित तहरीर देकर लड़की के अपहरण की बरामदगी की मांग की थी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने से स्पष्ट इंकार कर दिया।

Read More======बिसौली: नगर में धूमधाम से निकली भगवान परशुराम शोभा यात्रा, पुष्प वर्षा के साथ जगह जगह स्वागत

इसके बाद लडकी के पिता ने गांव के ही शिव मंदिर पर परिवार के साथ अनशन शुरू कर दिया। जिसके बाद सीओ बिसौली शक्ति ंिसह ने मौके पर पहुंचकर थाना फैजगंज बेहटा को आदेशित कर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद लगभग एक पखबाड़ा बीत जाने के बाद भी लड़की की बरामदगी न होने से आक्रोशित परिजन और भारी संख्या में ग्रामीण रविवार को एमएफ हाईवे पर बैठ गए, जिससे हाइवे पर दोनों ओर लगभग दो किलोमीटर लंबा जाम लग गया, सूचना मिलते ही थाने के एसओ चरन सिंह राणा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए जहां उन्होंने हाईवे पर बैठे लड़की के परिजनों और आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, जहाँ एसओ ने लड़की के परिजनों में धक्का मुक्की और गाली गलौज की थी। पुलिस पर आरोप है कि मौके पर पहुचते ही पुलिस ने लोगो के साथ गाली गलौज शुरु कर दी, जिसके बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण इकट्ठे हो गए, इसके बाद ग्रामीणों और पुलिस में भारी टकराव शुरु हो गया, मामले की नजाकत भापकर थाना पुलिस लड़की के पिता को जबरन अपनी गाड़ी में डालकर थाने ले गई, थाना पुलिस की कार्यप्रणाली से गांव परमानन्दपुर में पुलिस के प्रति भारी आक्रोश है, हाई वे पर लगभग डेढ़ घंटे तक जाम की स्थिति रही पुलिस इस मामले में कोई भी जानकारी देने से बच रही है।

Read More======राकेश टिकैत भारतीय किसान यूनियन से निष्कासित

(Visited 311 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here