बिसौली: पत्रकार हिमांशु उपाध्याय से अभद्रता करने वाले नायब तहसीलदार का ट्रांसफर

0
516
himanshu upadhayay

एक हिन्दी समाचार पत्र के पत्रकार हिमाशु उपाध्याय से अभद्रता करने वाले नायब तहसीलदार का स्थानांतरण बिल्सी कर दिया गया है उनके स्थान पर बिल्सी से मो0 अजहर अंसारी को बिसौली भेजा गया है।
यहंा बता दें कि बीती 9 अप्रेल को यूपी के बदायूं जनपद की बिसौली तहसील के ग्राम परवेजनगर में नायब तहसीलदार अरूण कुमार एक विवादित जमीन के पैमाइश कर रहे थे जिसे ग्राम समाज की जमीन बताया जा रहा था उसी जगह पत्रकार हिमांशु उपाध्याय भी मौके पर कवरेज करने पहुंच गए थे। उन्होंने कवरेज करते समय ही नायबतहसीलदार से कोई सवाल पूंछ लिया था। जिससे नायब तहसीलदार चिढ गए थे। उन्होंने अपनी इसी चिढन में पत्रकार को अन्य तरह की धमकियों के साथ कैमरा छीनने की भी धमकी दी थी।

Read More ——–बिसौली: राज्यमंत्री बनकर डीएम को फोन करने वाले शातिर एसडीएम व कोतवाल को भी कर चुके हैं फोन

इसके बाद पत्रकार संगठन नायब तहसीलदार के विरोध में आ गए थे। बीती 11 अप्रेल को पत्रकार संगठन आइरा ने नायब तहसीलदार के खिलाफ प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा था। इसके बाद से पत्रकार कारवाई का इंतजार कर रहे थे। अभी दो दिन पहले पत्रकारों ने कारवाई ना होने पर बडे आंदोलन की धमकी दी थी। इसके बाद कल 19 अप्रेल को जिलाधिकारी दीपा रंजन ने नायब तहसीलदार बिसौली अरूण कुमार का स्थानांतरण बिसौली से बिल्सी व बिल्सी के नायब तहसीलदार मो0 अजहर अंसारी का स्थानांतरण बिल्सी से बिसौली कर दिया है। स्थानांतरण आदेश में जिलाधिकारी ने स्थानांतरण का कारण शासकीय कार्य व जनहित लिखा है लेकिन इस प्रकरण से जुुडे लोग इस ट्रांसफर को पत्रकारों से जुडा मामला समझ रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि पत्रकारों के संगठन का ही प्रभाव है कि नायबतहसीलदार को हटाकर जिलाधिकारी ने मामले को शांत करने का प्रयास किया है।

Read More ——–बदायूं-बिसौली: राज्यमंत्री बनकर डीएम को फोन करने वाला गिरफ्तार

(Visited 797 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here