अमेरिकी योगी प्रयागराज में कर रहे हैं भाजपा का प्रचार

0
297
Ameriki yogi Dayashankar -----Social Media

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को तो सभी जानते ही हैं वह इस समय भाजपा के लिए जी तोड चुनाव प्रचार कर रहे हैं। लेकिन एक अमेरिका के योगी भी विधानसभा चुनाव में प्रचार करते हुए दिखाई दे रहे हैं जिन्हेें देखकर हर कोई अचंभित हो जाता है कारण यह है कि यह अमेरिकी योगी योगी आदित्यनाथ के हमशक्ल हैं। इनका नाम दयाशंकर हैं। और यह अमेरिका से प्रयागराज केवल भाजपा के चुनाव प्रचार के लिए आए हैं।

CM Yogi Adityanath ——Photo Social Media

यह अमेरिकी योगी योगी आदित्यनाथ की तरह ही वेश भूषा पहनकर भाजपा के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। यहां बता दें कि दयाशंकर उत्तराखंड के हरिद्वार के रहने वाले हैं। धर्म के प्रचार के लिए लम्बे समय से कई सालों से अमेरिका में रह रहे हैं। डा दयाशंकर सीएम योगी आदित्यनाथ के गुरु भाई भी हैं। योगी जैसा पहनावा कदकाठी देखकर लोग अचंभित हो जाते हैं। इसलिए लोग योगी दयाशंकर को देखते ही उनके पास इकट्ठा हो जाते हैं। इनके साथ लोग सेल्फी लेते हैं। इस बारे में योगी दयाशंकर ने बताया कि हम भाजपा के प्रचार के लिए यहां आए हैं। यह प्रचार कर हमें बेहद खुशी होती है। प्रदेश में भाजपा की सरकार ही बननी चाहिए इसी में देश व प्रदेश की भलाई है।
योगी दयाशंकर ने बताया कि उनका मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हमशक्ल होना एक संयोग हैं। लेकिन उनका सनातन संस्कृति की रक्षा करना उनका कर्तव्य है। इस रक्षा के लिए उन्हंे कही भी जाना पडेगा वहां जाऐंगे। इसीलिए दयाशंकर अमेरिका गए थे। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ एक बार फिर से मुख्यमंत्री बने हम यह चाहते हैं। वह कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात कर चुके है। वह चाहते हैं कि उनका देश व प्रदेश सदैव प्रगति के पथ पर आगे बढे।उनका कहना है कि भाजपा की देश व प्रदेश को प्रगति के पथ पर ले जा सकते हैं।

 

(Visited 114 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here