फैजगंज बेहटा पुलिस पर आरोप छेडछाड के मामले में कारवाई नहीं की तो महिला ने की सुसाइड, पुलिस बता रही प्रेम प्रसंग

0
119
फैजगंज बेहटा पुलिस पर आरोप

फैजगंज बेहटा पुलिस पर आरोप लगा है कि उसने छेडछाड के मामले में कारवाई नहीं की तो पीडित महिला ने सुसाइड कर जान दे दी। जबकि इस मामले को प्रेमप्रसंग का मामला बता रही है। महिला की लाश को पुलिस ने पीएम को भेज दिया है।
यहां बता दें कि पूरा मामला जनपद बदायूं के थाना फैजगंज बेहटा का है यहां की एक महिला ने मंगलवार 9 जनवरी को फांसी लगाकर आत्म-हत्-या कर ली। उसके पति का आरोप है कि एक दिन पहले उसकी पत्नी के साथ गांव के एक युवक ने छेडछाड की थी। आरोप रेप तक का बताया जा रहा है। इसके बाद महिला ने थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी। लेकिन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कारवाई नहीं की थी। पुलिस का कहना है कि महिला व युवक के बीच प्रेम संबंध थे।

READ MORE बरेली में दो लडकियों ने युवक को नंगा कर वीडियो बनाया, गिर-फ्ता-र

एक दिन पहले जब महिला को उसके पति ने युवक के साथ देख लिया था। तब उसने तहरीर दिलवाई थी। साथ ही महिला के साथ मारपीट भी की थी। इसी बीच महिला का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रही है कि वह गांव के ही उस युवक को प्यार करती है। वह उसे चाहता है महिला भी उस युवक से प्यार करती थी। महिला का यह वीडियो थाने में पूंछतांछ का बताया जा रहा है। महिला के पति का आरोप है कि जब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कारवाई नहीं की तब उसने परेशान होकर सुसाइड कर लिया। महिला के पति ने बताया कि मेरी पत्नी सोमवार को सुबह शौच को गई थी। इसी समय गांव के एक युवक ने मेरी पत्नी को पकड लिया व उसके साथ गलत काम कर दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए घर भेज दिया। पुलिस को तहरीर दी कोई कारवाई नहीं होने से परेशान होकर मेरी पत्नी ने सुसाइड कर लिया है।

(Visited 207 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here