महिला तस्कर गिरोह बदायूं का, लखनऊ में गिरफ्तार

0
338
महिला तस्कर गिरोह बदायूं

युवती को खरीदकर बदायूं ला रहे महिला तस्कर गिरोह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के समय युवती दुल्हन के लिवास में थी जबकि गिरोह का एक साथी दूल्हे के लिवास में था। पुलिस पूरे मामले की जांच मे जुट गई है।
लखनऊ की इंदिरा नहर पर वाहनों की चेकिंग के दौरान पुलिस ने चार लोगों को पकडा है जो एक युवती को खरीद कर बदायूं ला रहे थे। तरूण मित्र न्यूज एजेंसी ने लिखा है कि पुलिस के अनुसार यातायात पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। अचानक ही एक एसयूवी गाडी को पुलिस ने रोका तब उसमें एक दूल्हा व दुल्हन बैठे हुए थे।

Monu Mahajanपुलिस को देखते ही युवती चीखने लगी कि यह लोग मुझे खरीद कर लाए हैं। मेरे साथ मारपीट की गई है। जबकि दूल्हे का लिवास पहने युवक उसे चुप करा रहा था। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए गाडी के साथ साथ दुल्हन के लिवास में बैठी युवती एवं अन्य लोगों को हिरासत में ले लिया।

READ MORE जेएनयू वाइस चांसलर बोलीं एससी एसटी हो सकते हैं भगवान शंकर

पुलिस ने जब किशोरी से जानकारी ली तब युवती ने पूरी बात बताई इसके बाद यातायात पुलिस ने थाना पुलिस को पूरा मामला सौंप दिया। पूंछतांछ के बाद सभी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के इंस्पेक्टर अतुल कुमार सिंह ने बताया कि महिला तस्कर गिरोह बदायूं जनपद के उझानी के रहने वाले करन गौतम, आशा गौतम, ओमपाल व दातागंज कोतवाली का पंचूराम शर्मा इस युवती को खरीदकर बदायूं ले जा रहे थे। युवती के परिजनों को बुलाया गया है। यहां महत्वपूर्ण बात यह है कि यदि युवती दुल्हन के लिवास में थी युवक दूल्हे के लिवास में था जबकि इस समय हिन्दू धर्म के अनुसार विवाह सम्पन्न ही नहीं हो रहे हैं। चार मास के लिए देवता सो रहे होते हैं इसलिए इस समय विवाह नहीं हो रहे हैं। इसी शक में सभी को पुलिस ने हिरासत में लिया हुआ है। पुलिस इन लोगों को महिला तस्कर गिरोह मान रही है।

READ MORE मुकेश अंबानी को परिवार सहित जान से मारने की धमकी

(Visited 473 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here